• (Android) Stickman Ghost 2: Ninja Games हैक संसाधन

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Stickman Ghost 2: Ninja Games ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Stickman Ghost 2: Ninja Games IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ हैक संसाधन ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Stickman Ghost 2: Ninja Games 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    बुरा नहीं

    यह जीई बेकार है मैं इसे खेल भी नहीं सका !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! !!!!!!!:(

    मैं वास्तव में इस खेल को पसंद करता हूं और कक्षा में सीखने के बाद हमेशा इस खेल को खेलता हूं। :) मैं इस खेल को खेलना बंद नहीं कर सकता !! मैं 5 स्टार रेटिंग कर रहा हूँ :))

    वाह निर्माता के पास निश्चित रूप से गेम बनाने के लिए कुछ अच्छे कौशल हैं और मुझे यह गेम पसंद है क्योंकि यह सिक्कों को पीसने के लिए बहुत अधिक है

    कृपया हमें हर बार विज्ञापन देना बंद करें जब मैं एक लड़ाई समाप्त करता हूं तो यह मुझे एक विज्ञापन देता है pls उन विज्ञापनों को हटा दें जो मैं खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता pls मैं आपसे विनती करता हूं

    Stickman Ghost 2: Ninja Games कार्रवाई mrg

    यह अच्छा है

    पता नहीं

    महान खेल लेकिन आपको अधिक हथियार और त्वचा के समग्र महान खेल को वास्तव में सर्वश्रेष्ठ जोड़ना चाहिए

    Stickman Ghost 2: Ninja Games कार्रवाई mrg

    ओमग यह इतना अच्छा है अब तक का सबसे अच्छा खेल

    स्टिकमैन घोस्ट 2 को कैसे हैक करेगा

    अच्छा

    Stickman Ghost 2: Ninja Games Märulimängud ywlq

    हैकर्स के साथ बहुत सारे हैकर्स हैं !!!! कभी भी गेम न बनाएं !!!!!!!!!!!!!!!!!

    यह ठीक है जैसे यह इसे प्यार नहीं करता

    ज़ून

    Stickman Ghost 2: Ninja Games कार्रवाई mrg

    अब तक का सबसे खराब खेल

    वास्तव में अच्छा भी नहीं

    इसके अलावा, क्या आप एक तंत्र भी लगा सकते हैं कि यदि आपके पास कवच सुसज्जित है, तो आप इसे फिर से टैप करते हैं और अपने कवच को हटा देते हैं, मैं महीनों के लिए उस तरह के तंत्र का परीक्षण करना चाहता हूं, बस उत्तर दें और मैं जान सकता हूं कि क्या आप इसे डाल सकते हैं!

    मुझे यह गेम पसंद है यह अच्छा लग रहा है लेकिन मैंने गलती से एक Google+ के साथ साइन इन किया था जो मेरे पास नहीं है और इसने मुझे एक यादृच्छिक में साइन इन किया है मैंने दुर्घटना से कुछ खरीदा है और अब मुझे अपना पैसा वापस नहीं मिल सकता है

    मेरे लिए यह गेम बहुत आसान है और साथ ही मैं किसी भी गेम में आसानी से एडजस्ट कर सकता हूं इसलिए शायद यही कारण है

    मुझे यह पसंद है मालिक अच्छा काम करते रहो अलविदा प्यार करता था

    मुझे खेल बहुत पसंद है, लेकिन यह मेरे लिए अगले कुछ अपडेट में इसे फाइव स्टार देने के लिए है

    यह अच्छा खेल है और मुझे यह बहुत पसंद है लेकिन कोई भूत नहीं है मुझे लगता है कि केवल स्टिकमैन, फ्लाइंग स्टिकमैन और रोबोट बॉस हैं

    यह एक अद्भुत अपडेट है जिसे मैं बेहतर तरीके से खेलता हूं मुझे लगता है कि यह कमाल है

    फिक्स उर वहाँ कष्टप्रद जोड़ता है

    यह बहुत अच्छा है

    बकवास

    मुझे यह गेम पसंद है क्योंकि यह गेम मुझ पर आसान हो जाता है, कीमत भी थोड़ी सस्ती है और पहले से ही अनलॉक किए गए मजबूत हथियार हैं जिनका उपयोग आप दैनिक पुरस्कारों के बिना दैनिक पुरस्कारों के बारे में कर सकते हैं, दैनिक पुरस्कार बहुत बढ़िया हैं पहला दैनिक इनाम 50000 आईडीके है जो मुझे लगता है 5000 लेकिन यार जो कमाल है 5000 पहली बार गेम खेलने के लिए बहुत अच्छा है। मैं इसे 5 स्टार देता हूं मैं आपको इस गेम को स्थापित करने की सलाह देता हूं

    यदि आप एक ऐसा खेल चाहते हैं जो हर सेकेंड में गड़बड़ कर दे। और वह आपको धोखा देगा यह ऐप है

    Racing Fever: Moto Kilpa-ajo rhjg

    यह एक अद्भुत एक्शन पैक्ड आरपीजी गेम है जो मुझे पसंद है कि स्टिकमैन उन सभी चालों को कैसे बेहतर बनाता है।

    फालतू खेल कभी

    यह बहुत अच्छा है मैं इसे प्यार करता हूँ यह बहुत मजेदार है वाह

    ग्राफिक्स और नए हथियार और त्वचा से प्यार करें क्या आप कृपया स्टिक मैन घोस्ट बना सकते हैं 3

    अब तक यह मेरा पसंदीदा खेल रहा है अब मुझे कल स्नाइपर राइफल मिल रही है और मेरे पास पहले से ही एक MP5K है जो सचमुच 50 या अधिक गोलियों के साथ KO को हिट करता है यह वास्तव में मजेदार है इस खेल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

    समय बर्बाद करने के लिए इतनी सारी बग है कि ठीक होने के लिए मुझे नफरत है जब आप मर जाते हैं और प्रतिक्रिया क्षेत्र में एक वस्तु है तो यह गायब हो जाता है जब आधार को ठीक करते समय यह गायब हो जाता है

    बग जब मैं कूदता हूं तो जमीन पर नहीं टिक सकता लेकिन फिर भी अच्छा खेल आशा है कि आप इसे जल्द ही ठीक कर देंगे

    Stickman Ghost 2: Ninja Games Märulimängud ywlq

    इस खेल के लिए यह मेरा पसंदीदा था यह सबसे अच्छा है! लेकिन मैं कभी-कभी फंस जाता हूं और दुश्मन मुझे तेजी से मार सकते हैं। और उड़ने वाले दुश्मन मुझे आसानी से मार सकते हैं क्योंकि मैं उन पर हमला नहीं कर सकता! खेल मुश्किल है लेकिन cOOOOOOOOIL इसे ठीक करने में मेरी मदद करें ;-; cuz मैंने इसे हटा दिया है मैं इसे वापस खेलना चाहता हूँ शुभकामनाएँ! सुरक्षित रहो भाई मैं इसे 5 स्टार दूंगा जब यह हो जाएगा ✌️

    साल पहले इस खेल को खेला था अब मुझे अपना खाता नहीं मिल रहा है क्या मुझे अच्छा हथियार पाने के लिए सभी उबाऊ चीजें करनी चाहिए? बेशक मैं नहीं करूँगा-_-

    ठीक है तो मैं इस गेम को पांच सितारा दूंगा अगर मुझे घोटाला नहीं किया गया तो मैंने स्टार्टर पैक खरीदा और उसने कहा कि कोई विज्ञापन नहीं है, मैं एक इनाम पर क्लिक करने के लिए गया था, इसने मुझे एक ऐड दिया, उन्हें एक पुनर्स्थापना खरीद बटन जोड़ना चाहिए ताकि लोग जीत सकें ' टी घोटाले में यह खेल एक झूठ है!

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :